CONGRASS

भाजपा को बड़ा झटका, 

कांग्रेस में शामिल होगा गुजरात का

 सबसे बड़ा नेता     


इसी साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। BJP और Congress के बीच यहां कड़ी मुकाबला है। 22 सालों से गुजरात में सत्ता में बैठी बीजेपी के लिए इस बार मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इस बार कांग्रेस काफी फॉर्म में नजर आ रही है। वहीं, बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। मोदी के घर गुजरात में बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। गुजरात चुनावों से पहले कांग्रेस ने ओबीसी वोट बैंक पर सेंध लगाई है।
ओबीसी समुदाय के युवा नेता अल्पेश ठाकुर ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की है। वह बनासकांठा से चुनाव लड़ सकते हैं। शनिवार शाम को दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में अल्पेश ठाकुर ने यह घोषणा की। गुजरात कांग्रेस के नेता भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि 23 अक्टूबर को गांधीनगर में होने वाली राहुल गांधी की रैली में अल्पेश ठाकुर औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होंगे।
सात साल से वह बीजेपी के खि‍लाफ लड़ाई लड़ रहे हैं 
अल्पेश ने कहा कि जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल दोनों उनके छोटे भाई हैं और वे तीनों मिलकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। साथ ही यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सामने वे काफी छोटे लोग हैं। वे छोटी फुलझड़ी हैं, लेकिन कभी कभी छोटी फुलझड़ी बड़ा काम कर जाती है। सात साल से वह बीजेपी के खि‍लाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। अल्पेश ने कहा कि चुनाव लड़ने के बारे में फैसला कांग्रेस पार्टी लेगी। वहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी घोषणा की है कि कांग्रेस ने शर्तें मानी तो समर्थन देने को तैयार हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने यह भी कहा उन्हें भरोसा है कि कांग्रेस उनकी बात मानेगी।

Comments